दिल को समझाने की कोशिश मै हर बार करता हु,
तू मेरी नहीं हो सकती, पता नहीं क्यों नहीं मै ए स्वीकार करता हूँ,
तेरी ऑनलाइन आने का पता नहीं क्यों मै घंटो इंतजार करता हु,
तेरी एक रिप्लाई के लिए पता नहीं क्यों सारा दिन मै बेकरार रहता हु,
शायद मै  तेरी खूबसूरती और प्यार भरी शरारते से मोहब्बत करता हु 

वैसे 
मोहब्बत तो  मुझे पापा की केयरिंग वाली डांट से भी है,
मोहब्बत तो मुझे दोस्तों के साथ घंटो होने वाली बात से भी है,
मोहब्बत तो मुझे फिजिक्स की अच्छी किताब से भी है,
मोहब्बत तो मुझे नानी की प्यार से बनाई हुई पकवान से भी है,
मोहब्बत तो मुझे मम्मी की मेरी खिंचाई करने वाली हर प्यारी बात से भी है,

मगर 
तेरे पास होने के अहसास से होने वाला मोहब्बत बिलकुल सबसे अलग है,
शायद ए  मोहब्बत अधूरी और एकतरफा है मगर,
कौन कहता है एकतरफा मोहब्बत खूबसूरत नहीं होता,
करने वाले जानते है, क्युकी हर किसी के नसीब में ए लिखा नहीं होता, 
  
                                                                                                    

Comments

Popular Posts